For News (24x7) : 9829070307
RNI NO : RAJBIL/2013/50688
Visitors - 93465038
Horizon Hind facebook Horizon Hind Twitter Horizon Hind Youtube Horizon Hind Instagram Horizon Hind Linkedin
Breaking News
Ajmer Breaking News: स्थानीय हार्टफुलनेस केंद्र पर अभ्यासियों द्वारा आध्यात्मिक गुरु श्री कमलेश डी पटेल दाजी का 68वां जन्मदिवस मनाया गयाl |  Ajmer Breaking News: जानलेवा हमले का फरार स्थाई वारंटी गिरफ्तार |  Ajmer Breaking News: पिस्टल लेकर घुमता शक्स पकडा, मुखबीर की ईत्तला पर गुलाबबाडी फाटक से पहले पुलिया के नीचे से रवि सिंह के कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद कर गिरफतार किया गया। |  Ajmer Breaking News: टीपीएडीएल, अजमेर ने धूमधाम से आयोजित किया 'भारत के सबसे आकर्षक एंप्लॉयर, टाटा पावर' का सम्मान समारोह I |  Ajmer Breaking News: मुख्यमंत्री गहलोत ने पशु चिकित्सकों की मांग को मान एनपीए की घोषणा कर दी।पशु चिकित्सकों ने धरना स्थल पर खुशी जाहिर करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया। |  Ajmer Breaking News: गणेश चतुर्थी से प्रारंभ हुए गणेश महोत्सव का समापन गुरुवार को गणेश चतुर्दशी के सब साथ हो गया। |  Ajmer Breaking News: 29 सितंबर शुक्रवार प्रतिप्रदा से शुरू होंगे श्राद्ध पक्ष ,  14 अक्टूबर सर्व पितृ अमावस्या तक जारी रहेगा श्राद्ध पक्ष |  Ajmer Breaking News: शनिवार को जवाहर रंगमंच पर होने वाले वंश लेखक अकादमी के सम्मेलन में शिरकत करने के लिए अजमेर पहुंचे वंश लेखक अकादमी के अध्यक्ष राज्य मंत्री राम सिंह राव |  Ajmer Breaking News: आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने गुजर वाडा, डिग्गी बाज़ार में श्री गणपति विसर्जन कार्यक्रम में शिरकत की और गणेश जी की आरती की। |  Ajmer Breaking News: आरटीडीसी चेयरमैन राठौड़ ने सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का शिलान्यास | 

अजमेर न्यूज़: शनिवार को महंगाई राहत कैम्पों के अर्न्तगत विभिन्न योजनाओं के तहत 1,023 मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड जारी किए गए । 

Post Views 741

June 3, 2023

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जा रहे हैं

महंगाई राहत कैम्प :
1,023 मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड किए जारी
    अजमेर, 03 जून । मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की पहल पर आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जा रहे हैं। इन कैंपों में लाभार्थी बढ़ चढ़कर रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं। शनिवार को महंगाई राहत कैम्पों के अर्न्तगत विभिन्न योजनाओं के तहत 1,023 मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड जारी किए गए । 
विभिन्न योजनाओं में आज जारी किए मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड 
      शनिवार  को  अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना के लिए 61 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा के लिए 182 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा के लिए 182 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री निःशुल्क कृषि बिजली योजना के लिए 06 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री निःशुल्क बिजली योजना के लिए 486 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। इन्द्रा गांधी गैस सिलेंडर योजना के लिए 18 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री कामधेनु बीमा योजना के लिए 25 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के लिए 41 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। मुख्यमंत्री ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के लिए 10 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया। इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना के लिए 12 लाभार्थिर्यों का पंजीयन किया गया।


© Copyright Horizonhind 2023. All rights reserved