महिला जागृति मंच द्वारा छात्र छात्राओं के लिए निशुल्क सलाहकार शिविर का आयोजन

22 views   |   May 29, 2022

महिला जागृति मंच पंचशील द्वारा छात्र छात्राओं को आगामी भविष्य में बेहतर कोर्स और प्लेसमेंट को लेकर आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए केरियर कंसलटेंट और निशुल्क सलाहकार शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के विषय विशेषज्ञों ने शिविर में आए युवाओं को उनके विषय चयन सहित करियर को लेकर आ रही अन्य समस्याओं के संबंध में जानकारियां देकर उनकी मदद की।
शिविर आयोजक पूजा तोलवानी ने बताया कि शिविर में रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सुरेश सिंधी ने सिविल सर्विसेज परीक्षा की जानकारी दी तो वही प्रशिक्षण और प्लेसमेंट ऑफिसर भगवंत यूनिवर्सिटी मयंक सक्सेना ने डिप्लोमा कोर्स और प्लेसमेंट की जानकारी दी सहायक महाप्रबंधक यूको बैंक नेनु काकानी ने समस्त बैंक कार्य, बैंक के एग्जाम की तैयारी हेतु जानकारी प्रदान की। एसोसिएट प्रोफेसर गवर्नमेंट कॉलेज रीना व्यास ने परिपेक्ष सलाहकार के रूप में अपनी भूमिका निभाई तो वही एसोसिएट प्रोफेसर भगवंत यूनिवर्सिटी नीति मेहता ने कक्षा 10वीं और 12वीं के बाद विषय के चयन और उपाधि हेतु जानकारी प्रदान की। शिविर में बड़ी संख्या में आए युवाओं ने विशेषज्ञों से सलाह लेकर अपने भविष्य की आगामी रणनीति तैयार की।
इस मौके पर मंच की सदस्य ज्योति काकानी, हर्षा लालवानी, कोमल खत्री, पूजा मनवाणी, रिचा मथानी, रितिका, रश्मि सेन, सोनी चौहान सहित कई पदाधिकारी मौजूद रही।