For News (24x7) : 9829070307
RNI NO : RAJBIL/2013/50688
Visitors - 82835569
Horizon Hind facebook Horizon Hind Twitter Horizon Hind Youtube Horizon Hind Instagram Horizon Hind Linkedin
Breaking News
Ajmer Breaking News: तेजा दशमी पर इस साल भी रहा कोरोना का ग्रहण, नहीं भरा तेजाजी मंदिर पर मेला |  Ajmer Breaking News: चित्रकूट अखण्ड आश्रम की रसोई में निकला विषैला स्पेक्टिकल कोबरा सांप |  Ajmer Breaking News: पुरानी मंडी सोलथम्बा धर्मशाला के पीछे जर्जर मकान की दीवार ढही |  Ajmer Breaking News: 2 अक्टूबर से लगने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान की सफलता पर संदेह |  Ajmer Breaking News: झूलेलाल मंदिर डिग्गी चौक के पीछे खड़ी मारुति ईको कार से अज्ञात चोरों ने चुराया साइलेंसर |  Ajmer Breaking News: रामगंज थाने में दो अलग-अलग चोरी के मुकदमे दर्ज |  Ajmer Breaking News: जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाडा,ने जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों के तत्काल निस्तारण के दिये निर्देश |  Ajmer Breaking News: पुलिस मुख्यालय व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दरगाह थाने में खुली जनसुनवाई का शुरू हुआ आयोजन |  Ajmer Breaking News: आवासीय नक्शे पर व्यवसायिक निर्माण के खिलाफ निगम टेन ए नोटिस देने के बावजूद नहीं कर रहा कार्रवाई |  Ajmer Breaking News: अखिल भारतीय गाड़िया लोहार विकास समिति के बैनर तले लोहारों को पट्टे देने की मांग | 

अजमेर न्यूज़: भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

Post Views 121

July 29, 2021

भारतीय जनता पार्टी ब्यावर विधानसभा के कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस सरकार के कुशासन और चौपट कानून

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

भारतीय जनता पार्टी ब्यावर विधानसभा के कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस सरकार के कुशासन और चौपट कानून व्यवस्था के विरुद्ध शुक्रवार को जबरदस्त  धरना प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देंगे।  संदर्भ में  क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक विशाल बैठक केसरी नंदन गार्डन में जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा  की अध्यक्षता में आयोजित की गई । भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री पवन जैन ने बताया कि बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि  2018 में जिस विकसित स्थिति में भाजपा ने  कांग्रेस को सत्ता सौंपी थी  आज राजस्थान दयनीय स्थिति में पहुंच गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था ठप्प है।राजस्थान में अपराध में बेतहाशा वृद्धि हुई है ।राजस्थान संपूर्ण भारत में अपराध का सिरमौर बन चुका है। भारत के सर्वाधिक अपराधों में राजस्थान का नाम शुमार हो चुका है ।प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर आमजन ही नहीं अपितु प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों पर हमले कर रहे हैं ।राज्य की जेल तोड़कर अपराधी फरार हो रहे हैं ।महिलाओं के साथ जघन्य अपराध बलात्कार की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है ।

 देवीशंकर भूतड़ा ने आरोप लगाया की राजस्थान में कांग्रेस के शीर्ष नेता आपकी सत्ता संघर्ष में उलझे हुए हैं और सरकार नाम की कोई चीज राजस्थान में नहीं है। राज्य सरकार की उदासीनता से राज्य में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है जिससे राज्य की जनता बुरी तरह त्रस्त है ।प्रदेश में उच्च प्रशासनिक अधिकारी भी भारी भ्रष्टाचारमें लिप्त है, जो निरंतर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग द्वारा गिरफ्तार किए जा रहे हैं ।बिजली खरीद में फिक्स चार्ज के नाम पर 11500 करोड़ की अनियमितता भी उजागर हुई है ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में युवा बेरोजगारों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। सरकार युवाओं को रोजगार के झूठे आश्वासन दे रही है और राजस्थान सर्वाधिक बेरोजगारी के मामले में देश में चौथे स्थान पर आ गया है। ग्रामीण रोजगार के सबसे बड़े नरेगा कार्यक्रम में कार्यरत आम जनों को पूरी मजदूरी नहीं दी जाने से ग्रामीण जनता में भारी रोष व्याप्त है।  भूतड़ा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वाराकोरोना  काल में राज्य को सभी सुविधाएं मुहैया कराने के बाद भी प्रदेश की सरकार कोरोना प्रबंधन में बुरी तरह असफल रही है ।साथ ही कोरोना काल में जहां आमजन के रोजगार पर विपरीत असर पड़ा था  वही राजस्थान की सरकार ने उनकी सहायता करने के बजाए बिजली के जिलों में भारी वृद्धि कर आमजन पर आर्थिक भार बढ़ा दिया है। भूतड़ा ने आरोप लगाया कि राज्य में विकास की योजनाएं ठप हो गई है। राजस्थान सरकार द्वारा विकास की जो घोषणाएं की जा रही है उनमें से 80% घोषणाएं थोथी साबित हुई है और भाजपा के राज में आरंभ की गईं विकास की महत्वाकांक्षी योजनाओं को राजस्थान की सरकार ने अपने अहंकार के चलते बंद कर दिया है। भूतड़ा ने आरोप लगाया कि प्रदेश की सरकार भाई भतीजावाद की सरकार है ।सरकार के कार्यकाल में कानून का खुला उल्लंघन किया जा रहा है। प्रदेश के मंत्रियों के रिश्तेदारों की राजस्थान प्रशासनिक सेवा में चयन होना पूरे राज्य में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। राज्य सरकार अपने अधिकारों का दुरुपयोग कर योग्य जनों का प्रशासनिक सेवा में चयन करने के बजाए राज्य के मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं की सिफारिश पर राजस्थान प्रशासनिक सेवा में नियुक्तियां कर रही है। बैठक में जिला महामंत्री पवन जैन अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष चेतन गोयर,  महाराणा प्रताप मंडल के अध्यक्ष नरेश मित्तल, आशापुरा माता मंडल के अध्यक्ष रामावतार लाटा, नीलकंठ महादेव मंडल के अध्यक्ष डूंगर सिंह चौहान, जवाजा मंडल अध्यक्ष श्रीमती संतोष रावत, पृथ्वीराज चौहान मंडल के अध्यक्ष कानाराम गुर्जर, जिला मंत्री महेंद्र सिंह रावत और सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। 


© Copyright Horizonhind 2021. All rights reserved